Ola का मार्केट कम कर देगा Honda का धांसू स्कूटर 470Km की रेंज के साथ,देखे कीमत

Sachin Napte
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Activa Electric Scooter: दोस्तों हमारे देश मे पेट्रोल के दाम बढ़ते ही जा रहे है। और इन पेट्रोल के दाम से हर कोई परेशान है। एसी को ही ध्यान मे रखते हुए Hondaअपना इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार मे लॉन्च करने जा रही है यह Activa Electric Scooter आपको लगबग 470की रेंज देने मे सक्षम रहेगा, क्या है जानकारी इस Activa Electric Scooter के बारे मे चलिए जानते है विसतर से।

Read more:पेट्रोल का पूरा खर्चा कम कर देगी Hero की धाकड़ बाइक,दमदार इंजन के साथ देखे कीमत

Activa Electric Scooter कीमत

होंडा अपने वाहनों को काफी किफायती कीमत मे लोगों के सामने पेश करती है। और इसी को ही ध्यान मे रखते हुए होंडा ने इस Activa Electric Scooter को काफी किफायती कीमत मे लोगों के सामने पेश करने वाली है, जैसे की इसकी कीमत आपको 1,10000 रुपये भारतीय बाजार मे देखने को मिल सकती है।

Activa Electric Scooter लॉन्च

होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च डेट के बारे मे कंपनी ने आभीतक कोई जानकारी लोगों को नही बताई है पर कंपनी का मानना है की यह स्कूटर जब भी लॉन्च होगा तब यह Activa Electric Scooter लोगों की पहली पसंद बन जाएगा। यदि आप भी एक बड़िया रेंज वाले स्कूटर के तलाश मे है तो यह इलेक्ट्रिक विकल्प आपके लिए काफी बड़िया साबित हो सकता है।

Activa Electric Scooter

Read more:Honda का नाम मिटाने आई Suzuki की कंटाप लुक वाली बाइक, शक्तिशाली इंजन के साथ देखे कीमत

दोस्तों होंडा एक एसी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी है जो की आपने एकलेक्ट्रिक स्कूटर मे काफी बड़िया उआर काफी अच्छी रेंज को आपने ग्राहकों को देती है। पर आपको इस होंडा के Activa Electric Scooter के रेज के बारे मे बताया जाए तो यह जानकारी कंपनी ने आभीतक शेयर नही की है ,पर रेपोर्ट्स के मुताबिक आपको बताया जाए तो इस स्कूटर मे आपको लगबग 470km की रेज देखने को मिल सकती है और इस Activa Electric Scooter मे काफी बड़िया और दमदार बैटरी आपको देखने को मिल सकती है

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *