पेट्रोल का पूरा खर्चा कम कर देगी Hero की धाकड़ बाइक,दमदार इंजन के साथ देखे कीमत

Sachin Napte
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Glamour Xtec: अगर आप भी अपने लिए एक बड़िया माइलेज और शक्तिशाली इंजन वाले बाइक के तलाश मे है तो आज हम आपके लिए Hero कंपनी की बाइक Hero Glamour Xtec बाइक विकल्प लेके आए है यह बाइक आपके पूरे पेट्रोल का खर्चा कम कर देगी, क्या है जानकारी चलिए जानते है विस्तार से।

Read more: Honda का नाम मिटाने आई Suzuki की कंटाप लुक वाली बाइक, शक्तिशाली इंजन के साथ देखे कीमत

Hero Glamour Xtec फीचर्स

Hero Glamour Xtec बाइक के फीचर्स के बारे मे आपको बताया जाए तो इस Hero Glamour Xtec बाइक मे कंपनी ने काफी बड़िया और शानदार फीचर्स दे रखे है जैसे की Hero Glamour Xtec बाइक मे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट और डिजिटल कंसोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे अड्वान्स फीचर्स इस Hero Glamour Xtec बाइक मे आपको देखने को मिल जाते है और इसके अलावा आपको इसमे एसएमएस अलर्ट,कॉल अलर्ट, स्पीडों मीटर और ओड़ो मीटर माइलेज इंडिगेटर , मोबाइल कनेक्टिविटी , ट्रिप मीटर, जैसे फीचर्स इस बाइक मे आपको देखने को मिल जाते है।

Hero Glamour Xtec माइलेज

Hero Glamour Xtec बाइक के माइलेज के बारे मे आपको बताया जाए तो यह बाइक काफी बड़िया और काफी शानदार माइलेज प्रदान करती है, जैसे की आपको तो पता है की Hero एक एसा ब्रांड है जो की आपने इंजन और दमदार माइलेज के लिए पूरे भारतीय बाजार मे जाना जाता है। और Hero Glamour Xtec बाइक मे मे आपको 1 लीटर का फ्यूल टंक देखने को मिल जाता है। और बात करे इस बाइक माइलेज की तो यह बाइक 1 लीटर मे लगबग 69 मीटर का दमदार माइलेज देती है। यदि आप भी एक बड़िया माइलेज वाले बाइक के तलाश मे है तो या Hero Glamour Xtec बाइक आपके लिए एक बड़िया विकल्प साबित हो सकता है।

Hero Glamour Xtec इंजन

Hero Glamour Xtec बाइक के इंजन के बारे मे आपको बताया जाए तो इस बाइक मे कंपनी की तरफ से काफी बड़िया और बेहतर इंजन मिल जाता है जैसे की इसमे आपको 124.7 cc का दमदार इंजन देखने को मिल जाता है और यह इंजन 10.72 BHP की पावर और 7500RPM पर काम करता है और 10.6NM का टोर्क उत्पन्न करता है। और यह बाइक 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

Hero Glamour Xtec कीमत

Hero Glamour Xtec बाइक के कीमत के बारे मे आपको बताया जाए तो यह बाइक आपको काफी बड़िया और काफी बजट सेगमेंट मे देखने को मिल जाती है जैसे की Hero Glamour Xtec बाइक की कीमत आपको लगबग ₹ 87,998 रुपये से शुरुआती कीमत भारतीय बाजार मे देखने को मिल जाती है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *