TVS का धिंगाना करने आई Hero की शानदार बाइक, बड़िया माइलेज और कडक फीचर्स के साथ

Sachin Napte
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Super Splendor Xtec: दोस्तों आपको तो पता है की Hero एक एसा बाइक ब्रांड है ,जिनकी गड़िया माइलेज और दमदार इंजन के लिए पूरे भारतीय बाजार मे फेमस है। ग्राहकों की मांग को ध्यान मे रखते हुए Hero ने अपनी Hero Super Splendor Xtec बाइक भारतीय बाजर मे लोगों के सामने पेश कर दी है इस बाइक मे आपको काफी बड़िया माइलेज और काफी शानदार इंजन देखने को मिलने वाला है क्या है जानकारी चलियुए जानते है विस्तार से।

Read more: Creta का पोपट बना देगी Mahindra की दमदार XUV शक्तिशाली इंजन और मिलेंगे शानदार फीचर्स

Hero Super Splendor Xtec फीचर्स

Hero Super Splendor Xtec बाइक के फीचर्स के बारे मे आपको बताया जाए तो इस बाइक मे कंपनी ने काफी सारे फीचर्स दिए जैसे की इसमे आपको, ब्लूटूथ कॉननेटविटी, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, LED,मिस्ड कॉल , एसएमएस अलर्ट, स्पीडों मीटर,ओड़ो मीटर, और फ्यूल लेवल जैसे काही सारे नए फीचर्स इस बाइक मे आपको देखने को मिल जाते है

Hero Super Splendor Xtec माइलेज & इंजन

Hero Super Splendor Xtec बाइक के माइलेज के बारे मे आपको बताया जाए तो यह बाइक आपको काफी बड़िया और लॉंग माइलेज देने वाली है जैसे की Hero Super Splendor Xtec बाइक आपको 68 लीटर प्रति लीटर का माइलेज देखेने को मिल जाता है और बात करे Hero Super Splendor Xtec बाइक के दमदार इंजन के बारे मे तो इस बाइक मे आपको 124.7 CC का दमदार इंजन देखने को मिल जाता है जो की 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

Hero Super Splendor Xtec कीमत

Hero Super Splendor Xtec बाइक के कीमत के बारे मे आपको बताया जाए तो यह बाइक आपको काफी बड़िया कीमत मे देखने को मिल ने जाती है । जैसे की Hero Super Splendor Xtec बाइक की कीमत आपको लगबग 85170 रुपये से लेकर 89245 रुपये तक देखने को मिल सकती है, यदि आप भी एक बड़िया फीचर्स वाले बाइक के तलाश मे है तो यह विकल्प आपके लिए साबित हो सकता है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *