Honda का नाम मिटाने आई Suzuki की कंटाप लुक वाली बाइक, शक्तिशाली इंजन के साथ देखे कीमत

Sachin Napte
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read more: Oppo का पोपट बना देगा Honor का धांसू स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा और अमेजिंग लुक के साथ देखे कीमत

भारतीय बाजार मेअब टू विलर की डिमांत काफी मात्रा मे बढ़ गई है। आज हर कोई आपने लिए एक शानदार और शक्तिशाली इंजन वाले बाइक को लेना चाह रहा है। इसी को ही ध्यान मे रखते हुए आज हम आपके लिए Suzuki Gixxer 250 बाइक विकल्प लेके आए है Suzuki Gixxer 250 बाइक मे आपको काफी बड़िया और दमदार इंजन देखने को मिल जाता है क्या है जानकारी चलिए जानते है विस्तार से।

Suzuki Gixxer 250 फीचर्स

Suzuki Gixxer 250 बाइक के फीचर्स के बारे मे आपको बताया जाए तो यह बाइक मे कंपनी ने काफी बडिया और दमदार फीचर्स इस Suzuki Gixxer 250 बाइक मे दे रखे है जैसे की इसमे आपको LED हेडलैंप, टेल लैंप और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ट्यूब लेस टायर मिल जाते है और क्लिप-ऑन हैंडलबार और डुअल-बैरल एग्जॉस्ट है। बाइक में रियर-सेट फुटपेग और स्प्लिट-टाइप ग्रैब रेल दी गई है। जिससे Suzuki Gixxer 250 बाइक को एक अलग ही लुक तयार हो जाता है।

Suzuki Gixxer 250 इंजन & माइलेज

Suzuki Gixxer 250 बाइक के इंजन के बारे मे आपको बताया जाए तो इस बाइक मे आपको 249cc का दमदार इंजन देखने को मिल जाता है जो की 26.5 PS की पावर और 22.2nm का टोर्क उत्पन्न करता है। और Suzuki Gixxer 250 बाइक मे आपको 6 स्पीड गियर देखने को मिल जाते है । और बात करे Suzuki Gixxer 250 बाइक के माइलेज के बारे मे तो यह बाइक आपको लगबग 38.5प्रतिलीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है ।

Suzuki Gixxer 250 कीमत

Suzuki Gixxer 250 बाइक के कीमत के बारे मे आपको बताया जाए तो इस बाइक की कीमत आपको लगबग ₹2,28,525 लाख  रुपये मे भारतीय बाजार मे देखने को मिल जाती है, यदि आप भी एक बड़िया इंजन वाले बाइक के तलाश मे है तो यह Suzuki Gixxer 250 बाइक विकल्प आपके लिए बड़िया सभी हो सकता है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *